AAP नेता कुमार विश्वास लाएंगे ‘आम आदमी पार्टी वर्जन 2’, यह है...

AAP नेता कुमार विश्वास लाएंगे ‘आम आदमी पार्टी वर्जन 2’, यह है पूरा मामला…

0 20

आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद कहा है कि वह पार्टी का वर्जन 2 लाएंगे. इसके लिए वो कार्यकर्ताओं के ‘एंटी वायरस’ लगाएंगे जो चुने हुए जनप्रतिनिधियों और संगठन में हो रही ग़लतियों, कमियों को उठा सकेंगे ताकि कमियों को दूर किया जा सके. वहीं उन्होंने ये भी कहा कि प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव जैसे नेताओं को वापस लाने के लिए संवाद कायम करेंगे.

कुमार विश्वास ने रविवार को कहा कि पार्टी प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव सहित उन लोगों से बात कर रही है, जिन्होंने संगठन छोड़ दिया था. यह बातचीत इसलिए की जा रही है, ताकि पार्टी में उनकी वापसी हो सके. हालांकि कुमार विश्वास की इस विवादास्पद टिप्पणी का दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के एक नजदीकी नेता ने खंडन किया है.

वहीं, हालांकि स्वराज इंडिया के स्पोक्सपर्सन अनुपम ने कहा है कि दूसरों को वापसी के लिए कहने के बजाय उन्हें (AAP को)  सही रास्ते पर लौट आना चाहिए.

कुमार विश्वास ने आप कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा के बाद कहा, ‘यदि वह कोई राजनीतिक पार्टी में शामिल नहीं हुआ है और यहां वापस आना चाहता है…यदि किसी ने एक राजनीतिक पार्टी बना ली है और उसका विलय हमारी पार्टी के साथ करना चाहता है…यदि कोई हमसे नाखुश होकर सामाजिक कार्य करने के लिए चला गया था…सूची लंबी है. सुभाष वारे से अंजलि दमानिया, मयंक गांधी, धर्मवीर गांधी से प्रशांत जी और योगेंद्र जी.’

उन्होंने कहा, ‘(ऐसे लोगों की) सूची को समन्वित कर रहे हैं. कार्यकर्ताओं द्वारा उनसे बातचीत की जा रही है. हमने जो गलतियां कीं उसके लिए हम माफ करने के लिए कहेंगे.’

NO COMMENTS

Leave a Reply