तैयार हो जाइये एक मनोरंजक व्लॉग के लिए

तैयार हो जाइये एक मनोरंजक व्लॉग के लिए

0 169
वास्तविकता से रूबरू होना और कराना काफी कठिन काम है, पर अगर कोई इस बात को ठान ले तो चीज़े आसान होती चली जाती है.
इसी को ध्यान में रखते हुए विपिन प्रियंका प्रोडक्शन एक व्लॉग का निर्माण करने जा रहा है जिसमे एक आज की लड़की की कहानी होगी, जिसे जिंदगी से सब कुछ कुछ चाहिए चाहे वह करियर में सफलता पाना हो या अपनी लाइफ को पूरी तरह से जीना।
शरनीत कौर इस लड़की का किरदार करेंगी। क्यूंकि ये व्लॉग स्क्रिप्टेड नहीं होगा, इसलिए लड़की का चयन करने में काफी महीने लगे. निर्देशक विपिन अग्निहोत्री जो इस कांसेप्ट पर पिछले १ साल से काम कर रहे थे, बताते है की व्लॉग का कांसेप्ट इंडिया में अभी उतना पॉपुलर नहीं है पर इसकी अलग ऑडियंस है, खासकर युवा वर्ग।
बकौल विपिन, शरनीत का चयन होने से पहले उन्होंने तकरीबन ५० लड़कियों का ऑडिशन लिया पर क्यूंकि इसमें एंटरटेनमेंट और बहुमुखी प्रतिभा का होना एक बड़ा फैक्टर था,  उनकी तलाश शरनीत पर खत्म हुई, जिन्होंने पहले ही काफी काम फैशन इंडस्ट्री में किया हुआ है और डांसिंग, सिंगिंग में भी उनकी अच्छी पकड़ है.
व्लॉग के असिस्टेंट डायरेक्टर मुज़्ज़म्मिल रेहमान ने भी पूरे उत्तर प्रदेश में काफी ऑडिशन लिए एक ऐसी लड़की की तलाश में जो ऑडियंस के दिल पर कब्ज़ा कर सके.
व्लॉग की शूटिंग लखनऊ में शुरू हो चुकी है और फ़रवरी अंत तक इसे यूट्यूब पर प्रदर्शित कर दिया जायेगा. व्लॉग के निर्माता डॉ एस अब्बास ने बताया की इस व्लॉग से न केवल उत्तर प्रदेश के युवाओ को बेहतरीन मंच देना चाहते है, बल्कि ऑडियंस को एक नए किस्म का मनोरंजन भी.

SIMILAR ARTICLES

NO COMMENTS

Leave a Reply